Monday, May 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों से जनता परेशान, अजनारा होम्स टावर में मासूम को कुत्ते ने काटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट और गाजियाबाद की कई पॉश सोसाइटी में इस समय लोगों, खासतौर से बच्चों और बुजुर्गों का जीना दुश्वार हो गया है। आवारा कुत्तों के चलते लोग ना तो अपने बच्चों को पार्कों में खेलने के लिए भेज पा रहे हैं, ना ही सोसाइटी के नीचे।

हमेशा बच्चों के साथ मौजूद रहना पड़ता है और कड़ी निगरानी रखनी पड़ती है कि कब कहां से कौन सा आवारा कुत्ता उन्हें काट लेगा, यह किसी को नहीं पता। एक तरफ गाजियाबाद की एक पॉश सोसाइटी में जहां एक बच्चे को पांच आवारा कुत्तों ने घेर लिया और बुरी तरीके से काटने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूसरी तरफ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा होम्स में भी एक बच्चे को आवारा कुत्ते ने पार्क में काट लिया और दूसरे बच्चे को सोसाइटी के रिसेप्शन के अंदर दौड़ाने लगा।

जानकारी के मुताबिक अजनारा होम्स ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले एक परिवार के 8 साल के मासूम बच्चे विवान को पार्क में आवारा कुत्तों ने बुरी तरीके से काट लिया। जिसके बाद लोगों में दहशत का माहौल है।

किसी सोसाइटी का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बच्चा अपनी साइकिल को ठीक कर रहा होता है और तभी कुत्तों का झुंड दौड़ते हुए उसकी तरफ आता है। जिसको देखकर वह रिसेप्शन से अपने घर की तरफ भागता दिखाई दे रहा है।

अभी तक तो पार्क, गलियों और सड़कों पर आवारा कुत्ते लोगों को काट रहे थे। लेकिन अब सोसाइटी के अंदर रिसेप्शन एरिया तक इन कुत्तों को पहुंचने से रोकने वाला कोई नहीं दिखाई दे रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय