Sunday, April 28, 2024

ग्राम स्तर पर छोटी मीटिंग और सदस्यता से करें संगठन को मजबूत-चौधरी राकेश टिकैत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर/ हरिद्वार- भारतीय किसान यूनियन के हरिद्वार में आयोजित राष्ट्रीय चिंतन शिविर में प्रथम दिन में किसान भारी संख्या में रोड़ी बेलवाला, वीआईपी घाट और लाल कोठी पहुंचे और और चल रहे चिंतन शिविर में भाग लिया। चिंतन शिविर के पहले दिन अलग-अलग राज्यों से किसान ट्रैक्टर ट्राली और बस, गाड़ी में खाद्यान्न की सामग्री लेकर आए।

आज दो सत्रों में चलें चिंतन शिविर में संगठन की मजबूती को लेकर गहनता से विचार-विमर्श किया गया। सत्र की अध्यक्षता उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल शर्मा ने की और संचालन राम किशोर पटेल ने किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि देश का किसान आज गंभीर हालत से गुजर रहा है। ऐसे में हम सब एकजुट होकर इस लड़ाई को मजबूती से लडऩे का काम करेंगे, अगर संगठन मजबूत नहीं होगा, तो यह लड़ाई हम कभी नहीं जीत सकते।

उन्होंने कहा कि पदाधिकारी ग्रामीण स्तर पर छोटी-छोटी मीटिंग करें और सदस्यता अभियान को प्राथमिकता दें तब संगठन को बल मिलेगा और इस लड़ाई को मजबूती से लड़ी जाएगी, एमएसपी का मुद्दा एक बड़ा मुद्दा है। फसल की लड़ाई किसान मजबूती से लडऩे के लिए तैयार रहे। राष्ट्रीय चिंतन शिविर में उत्तर प्रदेश उत्तराखंड हरियाणा मध्य प्रदेश दिल्ली राजस्थान सहित अलग-अलग क्षेत्रों से किसानों ने हिस्सा लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय