Wednesday, May 22, 2024

ककराला संघर्ष में दोनों पक्षों के 13 लोगों पर मुकदमा दर्ज, गांव में पुलिस बल तैनात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गांव ककराला में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के 13 लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना दो सम्प्रदाय से जुड़ी होने के चलते गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। दोनों पक्षों ने मुकदमें में एक दूसरे पक्ष के युवकों पर लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव ककराला में गुरुवार की शाम को विकास व गुलशेर पक्ष के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी, जिसमें दोनों ओर से लाठी डंडे व धारदार हथियार चले थे, जिसमें एक पक्ष से फैजान 18 वर्ष, सना 17 वर्ष व सुहैल 21 वर्ष घायल हो गये जबकि दूसरे पक्ष से सरोज 45 वर्ष, आनन्द 21 वर्ष, विनीत 19 वर्ष घायल हो गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया था। घटना में विकास पक्ष ने भूरा, सुहेल, फारूख, आकिल, भूरा तथा दूसरे पक्ष के गुलशेर ने राजकुमार, अभिषेक, अजय, आनंद, विनीत, गोपाल, नितिन, गौरव के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

घटना दो सम्प्रदाय से जुड़ी होने के चलते गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। दोनों पक्षों ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय