Saturday, September 14, 2024

नोएडा में परिजनों ने मोबाइल फोन छीना तो छात्र ने की आत्महत्या, चार की मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाली एक युवती समेत दो लोगों ने आत्महत्या कर लिया है। वहीं विभिन्न जगहों पर रहने वाले चार लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली कुमारी पूजा पुत्री शिवराम उम्र 22 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लग रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने ने बताया कि थाना फेस-दो क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाले अभिषेक पुत्र दिनेश उम्र 16 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर देर रात को पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक के परिजनों ने पढ़ाई पर घ्यान न देने की वजह से छात्र से उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। इस बात को लेकर वह मानसिक तनाव में आ गया।

 

इस बात से आक्रोशित होकर उसने आत्महत्या किया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

उन्होंने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाले राजू उम्र 37 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र में रहने वाले भगवान कुमार उम्र 28 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-तीन क्षेत्र में रहने वाली गुरदीप कौर उम्र 65 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 63 क्षेत्र में रहने वाले रवींद्र प्रसाद  उम्र 56 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय