Friday, March 1, 2024

नोएडा में रामज्ञा स्कूल में फेयरवेल पार्टी कर छात्रों ने सड़क पर मचाया उत्पात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-50 स्थित रामज्ञा स्कूल में फेयरवेल पार्टी के बाद छात्रों ने सड़क पर आतिशबाजी करते हुए जमकर उत्पात मचाया। करीब 15 मिनट तक अपनी-अपनी लग्जरी गाड़ियां सड़क पर खड़ी करके उन्होंने यातायात बाधित कर दिया। आतिशबाजी से सड़क पर धुआं-धुआं हो गया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस मामले में कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने दो कारों को जब्त कर लिया है पुलिस छात्रों की पहचान करने में जुटी है। बताया जा रहा है कि इसमें शामिल छात्र नाबालिग हैं।

 

अपर पुलिस उपायुक्त मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई। इसमें कई कारें सड़क पर बेतरतीब तरीके से खड़ी दिखाई दे रही हैं। चारों तरफ जमकर आतिशबाजी हो रही है। इसके कारण यातायात बाधित हो रहा है। अन्य वाहनों का आवागमन बाधित होने से जाम की स्थिति बन गई है। वहां पर छात्र जमकर शोरशराबा और हंगामा कर रहे हैं।

 

इस दौरान कई गाड़ियों के हूटर भी बजाए जा रहे हैं। वायरल वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि यह सेक्टर-50 स्थित रामज्ञा स्कूल के बाहर की है। उन्होंने बताया कि शनिवार को स्कूल में फेयरवेल पार्टी थी। पार्टी से निकलकर 11वीं व 12वीं के छात्रों ने यह हरकत की। एडीसीपी ने बताया कि इस मामले में दो कारों को सीज किया गया है और अन्य कारों के बारे में पता लगाया जा रहा है। इसके साथ ही कार मालिकों के बारे में जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय