Sunday, May 12, 2024

अचानक एंबुलेंस हो गई बीमार, शामली में चालक व परिचालक ने धक्के लगाए, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। चल यार धक्का मार बंद है मोटर कार बॉलीवुड का यह गाना तो आपने सुना ही होगा बेहद चर्चित गाना है। लेकिन ऐसा एक वाक्या शामली में भी देखने को मिला है, जहाँ स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस खराब हो गयी और एम्बुलेंस के चालक व परिचालक धक्का लगाकर ले जाते दिख रहे है।

शामली लोगों में चर्चा है कि शामली का स्वास्थ्य विभाग व सेवा वेंटिलेटर पर है। स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस खुद बीमार है वो ऐसे में मरीजों को कैसे हॉस्पिटल पहुंचाएगी ये अपने आप मे एक बड़ा सवाल है।

तस्वीरों में आप साफ देख सकते है कि भरे बाजार 108 की एक एम्बुलेंस बंद पड़ गयी और उसका चालक एम्बुलेंस में धक्का लगाकर आगे ले जा रहा है, गनीमत यह रही कि एम्बुलेंस में कोई मरीज नही था। जब इस मामले में एम्बुलेंस चालक से बात करनी चाही तो उसने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

सीएमओ शामली से जब इस प्रकरण में बात की तो उन्होंने बताया कि 102 और 108 एम्बुलेंस हमारे अंतर्गत नही आती है, ना ही इन एम्बुलेंस से स्वास्थ्य विभाग का कोई मतलब होता है। फिर भी वाहन में टेक्निकल इससु के कारण ऐसी स्थिति पैदा हो जाती है, ये किसी के भी साथ हो सकती है, फिलहाल एम्बुलेंस में धक्का लगाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोगो मे अलग अलग चर्चाओं की अफवाह मची है और स्वास्थ्य विभाग की योजनाओ पर सवालिए निशान खड़े हो गए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय