Saturday, October 5, 2024

गहलोत सरकार के कारनामे में ‘लाल डायरी’ का काला अध्याय जुड़ा, बेटे का भी नाम आया सामने : सुधांशु त्रिवेदी

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने लाल डायरी में हुए खुलासे को लेकर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार और उनके बेटे पर निशाना साधते हुए कहा है कि अशोक गहलोत सरकार के कारनामे में ‘लाल डायरी’ का काला अध्याय जुड़ गया है और अब तो राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में पैसे के लेन-देन का मामला भी सामने आ रहा है।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा द्वारा किए गए खुलासे का जिक्र करते हुए कहा कि लाल डायरी में तो राजस्थान के मुख्यमंत्री के लाल ( बेटे) के भी काले कारनामे सामने आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

त्रिवेदी ने इसे राजस्थान के लिए बोफोर्स जैसा मामला बताते हुए कहा कि यह सिर्फ आरोप नहीं है बल्कि बोफोर्स के समय पर जिस तरह से तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी के मंत्री वीपी सिंह ने घोटाले का आरोप लगाया था, उसी तरह से इस बार गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विधान सभा के पटल पर इस विषय को उठाया था जिन्हें चंद घंटों में मंत्रिपद से बर्खास्त कर दिया गया।

उन्होंने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में अनियमितता का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय और उनके बेटे तक इसमें शामिल है और अभी यह मामला और बढ़ेगा, चारों तरफ लाल डायरी की लालिमा नजर आएगी।

उन्होंने राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मंत्री भ्रष्टाचार की बात कह रहे हैं, कांग्रेस महिला विधायक असुरक्षित होने की बात कह रही है। ऐसे में सवाल यह खड़ा हो रहा है कि क्या अपराधियो के खिलाफ इसलिए कार्रवाई नहीं हो रही है कि उनका संबंध वोट बैंक से है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय