Sunday, September 8, 2024

टमाटर वाले बयान पर सुनील शेट्टी ने मांगी माफी,बोले- मैं किसानों के खिलाफ नहीं हूं

मुंबई। टमाटर की आसमान छूती कीमत की चर्चा आम परिवार से लेकर बॉलीवुड सितारों के परिवार तक हर जगह हो रही है। इस बीच अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी टमाटर की बढ़ती कीमतों पर चिंता जताते हुए कहा कि टमाटर की बढ़ती कीमतों का असर उनकी रसोई पर भी पड़ा है, इसलिए उन्होंने टमाटर कम खाना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने उन पर किसानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए किसान विरोधी बताया। इसके बाद आखिरकार सुनील शेट्टी ने इस मामले में माफी मांग ली है।

सुनील शेट्टी ने अनजाने में किसानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनसे माफी मांगी है। इस पर सफाई देते हुए एक्टर ने कहा कि लोगों ने उनकी बातों को गलत समझा है। हमने हमेशा किसानों का समर्थन किया है और उनके बारे में नकारात्मक सोचने की कल्पना भी नहीं कर सकते। सुनील शेट्टी ने कहा कि उन्होंने हमेशा किसानों के समर्थन में काम किया है और चाहते हैं कि स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा दिया जाए ताकि किसानों को पूरा लाभ मिले।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि किसान हमेशा से उनके जीवन का अभिन्न अंग रहे हैं और उनका उनसे सीधा रिश्ता है क्योंकि उनका होटल व्यवसाय है। माफी मांगते हुए सुनील शेट्टी ने आगे कहा, “मैंने किसी बुरे इरादे से कुछ नहीं कहा। हालाँकि, अगर इससे किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं उसके लिए ईमानदारी से माफी मांगता हूं। मैं किसानों के खिलाफ बोलने का सपने में भी नहीं सोच सकता। कृपया मेरे बयान का गलत मतलब न निकालें।”

कुछ दिन पहले सुनील शेट्टी ने टमाटर के दाम बढ़ने पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि उनकी पत्नी एक बार में 2-3 दिन की ही सब्जियां खरीदती हैं, ताकि वह ताजी सब्जियां खा सकें। यह भी कहा था कि टमाटर की आसमान छूती कीमत का असर अब उनकी रसोई पर भी पड़ रहा है। उन्होंने कहा था कि कीमतें बढ़ने के कारण आजकल हमारे घरों में टमाटर कम खाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय