Monday, June 17, 2024

राजकीय सम्मान के साथ पटना के दीघा घाट पर होगा सुशील मोदी का अंतिम संस्कार

पटना। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का अंतिम संस्कार मंगलवार की शाम राजकीय सम्मान के साथ पटना के गंगा के दीघा घाट पर किया जाएगा। इसके लिए बिहार भाजपा के मंगलवार के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से एक विज्ञप्ति जारी कर कहा गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अस्वस्थ होने के कारण उनके आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। नीतीश कुमार पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निधन पर मर्माहत हैं।

 

मुख्यमंत्री के निर्देश पर स्व. सुशील कुमार मोदी का पार्थिव शरीर दिल्ली से पटना विशेष विमान से लाया जायेगा। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ संपन्न होगा। मुख्यमंत्री ने उनकी धर्मपत्नी जेसिस जार्ज से दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें सांत्वना दी।

 

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा मोदी के परिजनों, समर्थकों और प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य रखने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

 

बताया गया कि पटना पहुंचने के बाद मोदी का पार्थिव शरीर पहले उनके निजी आवास ले जाया जाएगा, जहां उनके परिजन और लोग उनका अंतिम दर्शन कर सकेंगे।

 

यहां से उनका पार्थिव शरीर भाजपा प्रदेश कार्यालय ले जाया जाएगा, जहां पार्टी के लोग उन्हें अंतिम दर्शन करेंगे और श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर विधानसभा होते हुए दीघा घाट ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

सोमवार को सुशील कुमार मोदी का दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया था। वे पिछले कई महीनों से कैंसर से पीड़ित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय