Sunday, May 5, 2024

दिल्ली में महज 5 रुपए के लिए एसयूवी ड्राइवर ने की लोगों को रौंदने की कोशिश, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक एसयूवी चालक महज 5 रुपए के विवाद में लोगों को कुचलने की कोशिश करता है।

वीडियो में, एसयूवी चालक जानबूझकर लोगों को रौंदने की कोशिश करता साफ दिखाई देता है। मामला दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के पास का बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता राम चंद (एक पाकिस्तानी हिंदू), जो सिग्नेचर ब्रिज के पास एक शरणार्थी शिविर में रहता है और पुल के पास एक छोटा सा भोजनालय चलाता है, ने आरोप लगाया था कि मंगलवार सुबह लगभग 8:30 बजे, दो लड़के कार में आए और दो गिलास पानी मांगा।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ”पीड़ित ने उन्हें पानी दे दिया और पांच रुपये मांगे। इस पर उन्होंने भुगतान करने से इनकार कर दिया, जिसके चलते विवाद और मारपीट शुरु हो गई।”मारपीट में आई चोट के बाद राम चंद को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया और जांच कराई गई।

अधिकारी ने कहा, ”शिकायत पर आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ आपराधिक हमले और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया था। कार भजनपुरा निवासी मोहम्मद हबीब के नाम पर पंजीकृत है।” अधिकारी ने आगे कहा कि कार महिंद्रा नुवोस्पोर्ट एसयूवी और उसमें सवार लोगों का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय