Thursday, May 9, 2024

स्वामी यशवीर की चेतावनी रंग लाई, हिंदू लडके के धर्मान्तरण में मौलवी व प्रधान समेत 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। स्वामी यशवीर महाराज की चेतावनी रंग ले आई है , स्वामी ने आठ साल पूर्व चंडीगढ़ से गायब हिन्दू लडके का धर्मान्तरण व सुन्नत कराने वाले मौलवी व बच्चे के आधार कार्ड में मुस्लिम नाम कराने के लिए सहयोग करने वाले प्रधान आदि के खिलाफ कार्यवाही न होने पर 15 अक्टूबर को गांव नंगला राई में हिन्दू महापंचायत करने की घोषणा की थी जिसके बाद पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत चार के विरुद्ध पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपियो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज न होने पर स्वामी यशवीर महाराज ने 15 अक्टूबर को चरथावल थाना क्षेत्र के गांव नंगलाराई में हिन्दू महापंचायत करने की चेतावनी दी थी। जनपद हरदोई के गांव गोसवा निवासी वीरेंद्र कुमार पुत्र छोटेलाल ने थाने में दी तहरीर में बताया कि आठ वर्ष पूर्व चंडीगढ़ के रायपुर कलां से मेरे पुत्र विवेक का अपहरण हो गया था, जो चार अक्टूबर 2०23 को थाना चरथावल के गांव नंगलाराई से मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि इन आठ वर्षों में मेरे पुत्र का धर्मान्तरण कराकर उसे मुस्लिम बना दिया गया और मेरे पुत्र का खतना भी करा दिया गया, जिन लोगों ने मेरे पुत्र का धर्मान्तरण कराकर मोहम्मद उमर बनाया और नाम बदलवाने में सहयोग करने वाले प्रधान अफ़सरून, जामिया उस्मानिया इस्लामिया के मौलवी, लड़के को लाने वाला मतलूब व मौलाना मुकर्रम जमाल के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गयी।

इस मामले में स्वामी यशवीर महाराज ने चेतावनी दी थी कि यदि विवेक से उमर बनाने वालो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज न किये जाने पर 15 अक्टूबर को चरथावल थाना क्षेत्र के गांव नंगलाराई में महापंचायत की जाएगी, जिसके बाद चरथावल पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

वही पूर्व में धर्मांतरण करने वाले युवक द्वारा अपनी मर्जी से जाने व अपनी मर्जी के अनुसार रहने की बात भी मीडिया के सामने कही जा चुकी है और इसके बाद मुकदमा दर्ज कराने और अपने बयान बदलने के कारण क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय