Saturday, May 18, 2024

लवर्स के सर चढ़ कर बोल रहा ताबिश अली का गाना, शहर के मशहूर शिक्षाविद लेखक डॉ. शबाब आलम ने लिखा है गीत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बॉलीवुड का चमकता सितारा मुजफ्फरनगर निवासी ताबिश अली ने बॉलीवुड में कदम रखते ही भोचाल मचा दिया है। उनके द्वारा लवर्स के लिए नया गीत लिखा गया हैं। हर तरफ ताबिश अली के गाने की दिवानगी नजर आ रही हैं। मीडिया सेन्टर मे आयोजित प्रेस वार्ता के दौराना ताबिश अली ने बताया कि बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार मीट ब्रादर्स ने ताबिश अली के एक गीत को रिलीज किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बता दें कि आने वाला महीना फरवरी का है यानि प्रेमी-प्रमिकाओ का महीना है और ताबिश अली का ये गीत उन सभी के लिए एक तोहफे से कम नही गीत बेहद रोमांटिक है। जिसके बोल है-दो चार दिल गर जो होते हमारे, रब दी सो सब होते तुम्हारे। ताबिश अली इंण्डियन आईडल के सबसे वायरल कन्टेस्टैन्ट मे से एक रहे है, जिनकी विडियो सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग मे रही है। मीट ब्रादर्स से पहले ताबिश अली के कई गीत हिमेश रेशमियां ने रिलीज किये थे। ताबिश खुद मे एक बेहरीन म्यूजिक कम्पोजर है, जिन्होने कई हिट गीत दिये जिनमे टी-सीरीज का गीत ओ माही, हबीबी, रब्बा वे, दिल तोडने वाले आदि रहे और ये सभी गीत डॉ. शबाब आलम ने ही लिखे थे।

 

 

ताबिश ने बताया कि वह घूमने एवं अलीदृडे मनाने के लिए अपनी पूरी फैमिली के साथ मुजफ्फरनगर आये हुए हैं। उन्होंने बताया कि इसी मौके पर उनका गीत दो चार दिल गर जो होते हमारे, रिलीज हुआ तो अपने शहर को अलीदृडे और गंणतंत्र दिवस की शुभकामनाए देते हुए आपस मे प्यार महोब्बत और सौहार्द बनाये रखने की अपील करते हुए अपने नये गीत को शहर के सभी लोगो को समर्पित किया। डॉ. शबाब आलम ने बताया कि गीत बहुत ही खूबसूरत और दिल से लिखा है क्योंकि ये उनका पहला ऐसा गीत है जिसको ताबिश ने अपनी अवाज में गाया है।

 

डॉ. शबाब आलम एक प्रसिद्ध कवि, शायर, लेखक और शिक्षा विद् है जिन्होने देश-विदेश मे अपने शहर और देश का नाम रौशन किया है। उनको कई विदेशी विश्वविद्यालयों ने डॉक्टरेट की मानद उपाधि से भी सम्मानित किया है। वार्ता के दौरान डॉ. आलम ने सभी शहर वासियो को अलीदृडे और गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

 

प्रेस वार्ता का आयोजन वरिष्ठ पत्रकार मास्टर इसरार के द्वारा किया गया जिनका उद्देश्य हमेशा शहर का नाम रोशन करने वाली प्रतिभाओं को शहर की जनता तक पहुचाना रहा है। मास्टर इसरार की भूमिका हमेशा शहर मे प्रेम-भाइचारा और महोब्बत को बनाये रखना रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय