Sunday, April 28, 2024

उत्तराखंड में व्यापारी से लाखों रुपये की लूट, देवबंद पुलिस ने किया गिरफ्तार, साथी फरार,कब्जे से लूटी गई रकम बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद (सहारनपुर)। उत्तराखंड में व्यापारी से लाखों रुपये की लूट कर यूपी में आए बदमाश को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका साथी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने उसके कब्जे से लूटी गई रकम भी बरामद की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस मंगलौर मार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मंगलौर (उत्तराखंड) की ओर से आ रही एक्टिवा पर सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस को देखते ही फायर कर दिया। जिसमें कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। पुलिस ने कुछ दूरी पर घेरते हुए एक बदमाश को दबोच लिया। जबकि दूसरा फरार हो गया।

 

 

इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश देवबंद की कमला विहार कॉलोनी निवासी उत्तम कुमार पुत्र मधुसूदन त्यागी है। जबकि उसका फरार साथी उर्दू गेट निवासी उस्मान पुत्र इनाम है। पुलिस ने उनके कब्जे से 2 लाख 30 हजारकी नकदी, एक तमंचा, दो जोड़ी कपड़े व मास्क और 39 छोटी-बड़ी चाबियां बरामद की हैं। बदमाश ने पूछताछ में बताया कि बरामद नकदी 16 अप्रैल को उसने साथी उस्मान के साथ मिलकर जनपद हरिद्वार के सिडकुल रोशनपुरी वाली गली से एक व्यापारी से तमंचा दिखाकर लूटी थी। उत्तराखंड पुलिस से बचकर वह यहां तक पहुंचे थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि बदमाश को रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय