Friday, April 26, 2024

दिल्ली एनसीआर में वाहन चुराने वाले दो सगे भाइयों सहित तीन गिरफ्तार, चोरी की 20 मोटरसाइकिले बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर के नोएडा, ग्रेटर नोएडा व गाजियाबाद क्षेत्र में रेकी कर आन डिमांड मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक गिरोह के दो सगे भाईयों समेत 3 बदमाशों को थाना सूरजपुर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर चोरी की 20 मोटरसाइकिलें बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर वाहन चोरी करने वाले दो भाइयों तथा उनसे चोरी के वाहन खरीदने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने एनसीआर के विभिन्न जगहों से चोरी कर यूपीएसआईडीसी कालोनी की बंद पड़ी खंडहर बिल्डिंग में छिपा कर रखी 20 मोटरसाइकिले बरामद हुई है। थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर तिलपता गांव के पास से रजनीकांत पुत्र श्याम सिंह तथा विनय पुत्र श्याम सिंह नामक दो भाइयों को गिरफ्तार किया।

 

 

पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि ये लोग वाहन चोरी करते हैं तथा चोरी के वाहन आदित्य पाल पुत्र राम किशोर को बेचते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने वाले आदित्य पाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की हुई उन्होंने बताया कि 7 बुलेट, एक अपाचे, एक एफजैड एस यामाह, आर-1 (5) यामाह शेष 9 स्पलेंडर व पैशन प्रो मोटर साईकिल है जिनमें से चार मोटर साईकिलो पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी समेत 20 मोटरसाइकिलें बरामद की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने वाहन चोरी की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय