Friday, June 28, 2024

फ्लाईओवर पर टेंकर ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मारी, एक की मौत, दूसरा गंभीर

शामली। बाबरी क्षेत्र के गांव बुटराडा स्थित फ्लाईओवर पर टेंकर द्वारा ट्रैक्टर  में जोरदार टक्कर मार दिए जाने से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को शामली से हायर सैंटर के लिए रेफर कर दिया गया, जबकि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

गुरूवार सवेरे करीब 8 बजे जनपद मुजफ्फरनगर के थाना तितावी क्षेत्र के गांव धंसनी निवासी दो सगे भाई रविन्द्र व जोगेन्द्र पुत्रगण राजेन्द्र अपने ट्रैक्टर को ठीक कराने के लिए शामली लेकर आ रहे थे। बताया जाता है कि जब वह बाबरी क्षेत्र के गांव बुटराडा के निकट फ्लाईओवर पर पहुंचे तो इसी दौरान तेज गति से आ रहे टेंकर सवार ने ट्रेक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के पखच्चे उड गए और ट्रैक्टर टूटकर दो भागों में बट गया। हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि आरोपी टेंकर चालक मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर पहुंची बाबरी पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने 35 वर्षीय राजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि जोगेन्द्र की दशा गंभीर होने के कारण उसको हायर सैंटर के लिए रेफर किया गया। मृतक रविन्द्र अपने पीछे दो बच्चे छोड गया है। रविन्द्र की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय