Wednesday, July 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में चेयरमैन के साथ अभद्रता, सरकारी काम में बाधा का मुकदमा दर्ज

मीरापुर। नगर पंचायत द्वारा कराये जा रहे तालाब सफाई व खुदाई के कार्य को कुछ लोगों ने कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच करते हुए रूकवा दिया। आरोपी ने चेयरमैन के साथ भी अभद्रता की। सूचना पाकर एसडीएम जानसठ व नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे तथा सम्बंधित लेखपाल को बुलाकर जांच करायी गयी। अधिशासी अधिकारी की तहरीर पर एक नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के विरूद्ध नगर पंचायत कर्मचारियों से मारपीट, गाली-गलौच करने व सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

नगर पंचायत मीरापुर के अधिशासी अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि नगर पंचायत मीरांपुर द्वारा वार्ड एक व वार्ड तीन तालाब की साफ-सफाई व खुदाई का कार्य कराया जा रहा है, जहाँ पर कार्य कर रहें ठेकेदार की लेबर शाहिद के द्वारा बताया कि अंकुर अरोरा पुत्र देशराज व कुछ अज्ञात लोगो ने गाली-गलौच की है तथा जेसीबी चालक अकरम के साथ मारपीट बदतामीजी की गयी और जेसीबी की चाबी निकालकर वाहन को कब्जे में लेने का प्रयास किया गया और कहा,  अगर यहां पर कार्य करना है, तो रिश्वत देनी होगी तथा अंकुर अरोरा ने अज्ञात लोगों के साथ मिलकर दबंगई दिखाते हुए तालाब में चल रहे सरकारी कार्य को बंद करा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चेयरमैन जमील अहमद नगर पंचायत मीरापुर द्वारा बताया गया कि उनके साथ भी अंकुर अरोरा ने अभद्रता की। सूचना पाकर एसडीएम जानसठ सुबोध कुमार व नायब तहसीलदार अजय सिंह मौके पर पहुंचे तथा दोनों तालाबो का निरीक्षण किया, जिसमें तालाब की खुदाई के कार्य को सही पाया गया, इसके बाद उन्होने सम्बंधित लेखपाल को मौके पर बुलाकर दोनों तालाबों की सही नापतोल कर अतिक्रमण करने वालो लोगो को नोटिस जारी करने के लिए कहा गया।

नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी दीपक कुमार की तहरीर पर अंकुर अरोरा व कुछ अज्ञात लोगों के विरूद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय