Thursday, July 25, 2024

दिल्ली में पीएम मोदी के आवास पर पहुंची टीम इंडिया,होगा ब्रेकफास्ट

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप जीत कर भारत लौटी भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर पहुंच गई है। टीम गुरुवार तड़के ही बारबाडोस से लौटी है। पीएम मोदी ने भारतीय टीम को नाश्ते पर आमंत्रित किया है। प्रधानमंत्री ने पिछले शनिवार को फाइनल के बाद फोन पर भारतीय टीम को विश्व कप के लिए बधाई दी थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां बीसीसीआई ने नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक 1 किलोमीटर की विजय परेड की व्यवस्था की है, ताकि प्रशंसक विश्व कप ट्रॉफी के साथ अपने सितारों की नज़दीकी झलक देख सकें। इसके बाद, विजेता टीम को प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित भी किया जाएगा। भारतीय टीम गुरुवार तड़के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने शनिवार को केंसिंग्टन ओवल में रोमांचक फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप जीता। लेकिन तूफान बेरिल के कारण उनकी घर वापसी में देरी हुई।

 

बीसीसीआई ने टीम के लिए एक विशेष चार्टर्ड एयर इंडिया फ्लाइट की व्यवस्था की। बोइंग 777 फ्लाइट नेवार्क, न्यू जर्सी से बुधवार तड़के ब्रिजटाउन के ग्रांटली एडम्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची। इसके बाद विशेष विमान स्थानीय समयानुसार सुबह 4:50 बजे ब्रिजटाउन से रवाना हुआ, जिसमें भारतीय टीम के सहयोगी कर्मचारी, खिलाड़ियों के परिवार, बीसीसीआई के अधिकारी और यात्रा करने वाले 22 मीडियाकर्मी भी थे। नई दिल्ली में उतरने के बाद, टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम आईटीसी मौर्य होटल पहुंची जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय