Sunday, May 5, 2024

तेलंगाना सीएम ने अस्पताल में केसीआर से की मुलाकात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। विधानसभा चुनावों में प्रचार की कड़वाहट को पीछे छोड़ते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने हैदराबाद के एक अस्पताल में हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी कराने वाले अपने पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की।

7 दिसंबर को मुख्यमंत्री का पद संभालने वाले रेवंत रेड्डी यशोदा अस्पताल, सोमाजीगुडा पहुंचे। उनके साथ मंत्री सीतक्का और पूर्व मंत्री मोहम्मद अली शब्बीर भी थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अस्पताल प्रबंधन ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया, जो भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष से मुलाकात करने के लिए इमारत की नौवीं मंजिल पर गए।

रेवंत रेड्डी ने केसीआर के बेटे के.टी. रामा राव से मुलाकात की, जो उन्हें केसीआर से मिलवाने ले गए। 10 मिनट बाद अस्पताल से निकलते समय मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा कि उन्होंने बीआरएस प्रमुख से मुलाकात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

रेवंत रेड्डी ने कहा कि उन्होंने मुख्य सचिव और संबंधित अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि पूर्व मुख्यमंत्री को सबसे अच्छा इलाज मिले।

उन्होंने कहा, ”मैं कामना करता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और लोगों के मुद्दों पर बोलने के लिए विधानसभा आएं। लोगों को सुशासन देने के लिए उनके सुझावों की जरूरत है।”

7 दिसंबर की रात को एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में बाथरूम में फिसलकर गिरने के बाद केसीआर के कूल्हे में फ्रैक्चर हो गया था। उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 8 दिसंबर को उनकी हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी की गई थी।

डॉक्टरों ने कहा कि सर्जरी के बाद केसीआर तेजी से ठीक हो रहे हैं और उन्हें 2-3 दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

केसीआर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य सचिव एस.ए.एम. रिजवी को अस्पताल का दौरा करने और यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था कि केसीआर को सभी आवश्यक चिकित्सा सहायता मिले।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय