Thursday, May 9, 2024

शामली-बागपत-मुजफ्फरनगर में बारिश, दिन में छाया अंधेरा, मेरठ में उमस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पश्चिमी यूपी के विभिन्न जिलों में गर्मी ने लोगों को बेहाल किया हुआ है। हालांकि आज दोपहर बाद आसमान में बादल छाए और मौसम नम हो गया। वहीं शामली में बारिश हो रही है जबकि बागपत और मुजफ्फरनगर में बारिश के बीच दिन में ही अंधेरा छाया है।

सितंबर में भी गर्मी का सितम कम होता नहीं दिख रहा है। सुबह से लेकर शाम तक उमस भरी गर्मी में पसीने छूट रहे हैं। शनिवार दोपहर को हालांकि मौसम में कुछ नरमी नजर आई। मेरठ में आसमान में बादल छा गए तो शामली और बागपत में भी मौसम बदल गया। शामली में तेज बारिश हुई है, उप मुख्यमंत्री का भी आज जिले में दौरा है वे बारिश के बीच ही जिले में पहुंचे हैं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बागपत में डिप्टी सीएम को बैठक करनी है लेकिन मौसम के तेवर बदलने के कारण यहां उनका दौरा स्थगित होने की संभावना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली में आज सुबह से आसमान बादलों से पट गया और ठंडी हवाएं चलने लगीं। देखते ही देखते बारिश शरू हो गई। डिप्टी सीएम बारिश के बीच ही जिले में पहुंचे हैं। हालांकि बारिश ने भीषण गर्मी से राहत जरूर दिलाई है।
बागपत में शनिवार को मौसम ने अचानक से करवट ले ली। सुबह से ही बादल आसमान में छा गए और दोपहर तक अंधेरा छा गया। इसके बाद हल्की बारिश हुई। इस दोरान वाहनों को सड़कों पर दिन में लाइट ऑन कर गुजरना पड़ा। वहीं आज जिले में मौसम खराब होने के कारण डिप्टी सीएम का कार्यक्रम हो सकता है रद्द। मौसम की अधिकारियों से लगातार जानकारी ली जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय