Monday, May 6, 2024

मेरठ में स्पोर्ट्स कोच की गिरफ्तारी को लेकर हिंदू जागरण मंच का सोफिया स्कूल पर धरना प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सोफिया गर्ल्स स्कूल में स्पोर्ट्स कोच ने सातवीं की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने परिजनों से बताया तो उनके होश उड़ गए। वहीं, मामला वायरल होने पर कोच और उसके पिता को निलंबित कर दिया गया है। आज सुबह हिंदू जागरण मंच ने सोफिया गर्ल्स स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन किया। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने आरोपी स्पोर्टस कोच के गिरफ्तारी की मांग की है।

कैंट क्षेत्र स्थित प्रतिष्ठित सोफिया गर्ल्स स्कूल में स्पोर्ट्स कोच द्वारा सातवीं की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में स्कूल ने कार्रवाई कर दी है। कोच और उसके पिता दोनों को निलंबित करते हुए पूरे मामले में जांच कमेटी गठित कर दी है। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण सोशल मीडिया पर पूरे प्रकरण को वायरल किया जा रहा था।
बताया गया कि घटना चार दिन पहले की है। आरोप है कि स्कूल के बास्केटबॉल स्पोर्ट्स कोच ने कक्षा सात की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने घर पहुंच कर परिजनों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद परिवार के लोग सन्न रह गए। परिजन अगले दिन घटना की शिकायत करने स्कूल में पहुंचे। आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने परिजनों की बात नहीं सुनी। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों के बीच पहुंचे सदर थाना प्रभारी ने बात कर समझाने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी स्पोर्टस कोच के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय