Wednesday, June 26, 2024

यूट्यूबर शिखा मैत्रेय को कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

गाजियाबाद। यूट्यूबर शिखा मैत्रेय को कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। यूट्यूबर पर वीडियो अपलोड कर लोगों को बच्चों के यौन उत्पीड़न के लिए उकसाने का आरोप है। आपको बता दें कि शिखा मैत्रेय ने यूट्यूब पर कुंवारी बेगम नाम से चैनल बना रखा था, जिस पर वह कई आपत्तिजनक बातें करते हुए वीडियो अपलोड करती थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिखा मैत्रेय ने अपना यूट्यूब चैनल 12 साल पहले यानी 2012 में बनाया था। तब उसके चैनल का नाम मैत्रेय हुआ करता था। लेकिन करीब 3 साल पहले उसने चैनल का नाम बदलकर कुंवारी बेगम कर लिया। उसके चैनल पर करीब 114 वीडियो अपलोड किए गए थे। शिखा मैत्रेय ने अपने कमरे में ही चैट रूम बना रखा था, जिसमें वह काला चश्मा लगाकर वीडियो बनाती थी। बच्चों के यौन उत्पीड़न वाला वीडियो उसने 8 जून को बनाया था।

 

युवती ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसने पुलिस से कहा है कि उसे माफ कर दिया जाए और वह दोबारा ऐसी गलती नहीं करेगी। शिखा मैत्रेय ने कहा है कि उसने ऐसी वीडियो सिर्फ सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने और फॉलोवर बढ़ाने के लिए बनाई थी। यूट्यूबर दिल्ली की डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत है।

 

युवती के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी ढेर सारे लोगों ने आवाज उठाई थी। गिरफ्तारी से पहले ही यूट्यूबर ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब चैनल डिलीट कर दिया था। पुलिस ने उसके कंप्यूटर और मोबाइल जब्त कर लिए हैं और उनकी फोरेंसिक जांच कराकर उन्हें सबूत के रूप में कोर्ट में पेश किया जाएगा। यूट्यूबर ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय