Wednesday, June 26, 2024

बेहटा हाजीपुर अग्निकांड में झुलसी युवती उजमा की हालत गंभीर

गाजियाबाद। बेहटा हाजीपुर के अंग्निकांड में झुलसी युवती उजमा की हालत गंभीर है। दिल्ली जीटीबी अस्पताल के डॉक्टर उजमा को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। उधर अन्य मृतकों के परिजनों को मुआवजे के लिए प्रशासन ने टीम भेज कर डाटा लिया है। दिनभर मृतकों के घर जनप्रतिनिधियों और नेताओं का आवागमन भी रहा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसडीएम निखिल चक्रवर्ती ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर एक टीम को बेहटा हाजीपुर गांव भेजा गया है। टीम ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद के लिए परिजनों से बात की है। उन्होंने मृतकों का डाटा और उनके वारिसों की सूची भी बनाई है। कागजी कार्रवाई होने के बाद शासन को मुआवजे के लिए डिटेल भेजी जाएगी। मरने वालों में एक परिवार लोनी और दूसरा परिवार बागपत के रटौल का है। लोनी में शारिक के परिजनों से बात करने के बाद डाटा लिया गया है।

 

 

अब रटौल में रह रहे परिवार से मिलकर उनका भी डाटा लिया जाएगा। दूसरी और अग्निकांड के बाद खतौली विधायक मदन भैया, चेयरमैन रंजीता धामा, मनोज धामा, पूर्व विधायक जाकिर अली, कांग्रेस नेता डॉली शर्मा समेत अन्य पार्टियों के नेता परिजनों से मिलने पहुंचे।

 

उन्होंने घटना की जानकारी ली। मदन भैया ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और कहा कि दुख की इस घड़ी में वह और समस्त रालोद टीम पीड़ित परिवार के साथ है। विधायक ने परिवार को विश्वास दिलाया कि पीड़ित परिवार की हरसंभव सहायता की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय