Wednesday, July 17, 2024

गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर हिंडन नहर में कूदे टेंपो चालक की मौत

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने अच्छा तैराक बनने के चक्कर में एलिवेटेड रोड पर टेंपो से हिंडन नहर में युवक ने छलांग लगा दी। जहां पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। युवक पांच लोगों के साथ टेंपो से मुरादनगर गंगनहर में नहाने गए थे। लौटते समय सभी एलिवेटेड रोड पर रुके थे। सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर से शव बरामद किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज टेंपो को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया दिल्ली में सफदरजंग एंक्लेव स्थित सी-91 कृष्णा विहार में पूरन कश्यप पुत्र कल्लू कश्यप पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। वह टेंपो चालक थे। वह विनय कश्यप, बोबी, फूल सिंह, रिंकूू और कमल सिंह (सभी आपस में दोस्त और रिश्तेदार हैं) के साथ टेंपो लेकर मुरादनगर स्थित गंगनहर में नहाने गए थे। जहां पर दोपहर तीन बजे पहुंचकर पूरन और अन्य लोेगों ने शराब पीने के बाद गंगनहर में डुबकी लगाई। सभी ऑटो लेकर राजनगर एक्सटेंशन से होते हुए एलिवेटेड रोड से दिल्ली लौटने लगे। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में केआर मंगलम स्कूल के पास एलिवेटेड रोड पर पूरन ने टेंपो रुकवा लिया। इस बीच पूरन ने अचानक उनसे कहा कि वह अच्छा तैराक है और यहां से हिंडन नहर में कूदकर भी बाहर आ सकता हूै।

 

 

इस पर सभी ने उसे मना कर दिया। पूरन भी उनके एक बार मना करने पर मान गए और सभी टेंपो में जाकर बैठ गए। जैसे ही दोस्त ने टेंपो स्टार्ट किया अचानक से पूरन ने उतरकर हिंडन नहर में छलांग लगा दी। उसे कूदता देखकर सभी के होश उड़ गए। उन्होंने शोर मचाया लेकिन, वह नहर में गिर चुका था। दोस्तों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि एलिवेटेड से कूदने के बाद उन्होंने पूरन को 20 मीटर तक तैरते देखा था लेकिन, वह अचानक से पानी में डूब गया और उसके बाद नहीं दिखा। सभी लोग घबराते हुए हिंडन नहर के किनारे पहुंचे। वहां काफी दूर तक पूरन की तलाश की लेकिन, वह नहीं मिले। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। एनडीआरएफ की टीम ने पूरन का शव बरामद किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय