Wednesday, May 8, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में टेनिस टूर्नामेंट का उद्घाटन, जिले के आयुष मित्तल ने अंकित पटेल को हराकर जीत हासिल की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सर्विसेस क्लब में चल रहे टेनिस टूर्नामेंट का उद्घाटन जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा विधिवत रूप से लगभग 200  खिलाडिय़ों के समक्ष किया गया।

जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी ने सबको जिले में इस टूर्नामेंट में भाग लेने हेतु आने पर उनका धन्यवाद दिया और साथ ही यह भी कहा कि इस टूर्नामेंट के द्वारा जिले का नाम भी रोशन होता है व आने वाली पीढ़ी टेनिस से प्रेरित होकर टेनिस खेलेगी, देखेगी और बच्चों को टेनिस में अपना भविष्य बनाने का मौका मिलेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने कहा कि मैं स्वयं भी एक टेनिस खिलाड़ी हूं और टेनिस ही एक ऐसा खेल है, जो कोई भी व्यक्ति 90 साल की उम्र तक खेल सकता है और एक अच्छा स्पोट्र्समैन एक अच्छा राष्ट्रभक्त होता है और देश के विकास में स्पोर्ट्समैन का बहुत ही बड़ा अहम रोल होता है ।

अमित प्रकाश व विजय वर्मा ने बताया कि आज देश विदेश से आए खिलाडिय़ों ने बहुत ही परिश्रम कर अपने अपने मैच खेले।  मुजफ्फरनगर जिले के आयुष मित्तल ने सीडिंग नंबर 3 अंकित पटेल को बहुत ही रोमांटिक मैच में हराकर जिले का नाम रोशन किया जो हमारे लिए गर्व की बात है, जीतने वाले खिलाड़ी के नाम में आयुष मित्तल ने अंकित पटेल को 6-0 , 6-4, तुषार ने आदित्य खन्ना को 6-3,6-4, चटवाल अमरिका ने शिव मोर को 6-0 , 6-2 से,  अवनीश रस्तोगी ने जिगर जेटली गुजरात को 5-7, 7-5, 10 -6 से, पवन जैन ने इंद्रपाल को 6-1,62 से कुमार संजय ने कर्नल मनमोहन नेहरू को 7-5 6-3 से, आशीष पंत ने आशीष मालपानी को 6-3, 6-3 से, राहुल बेलवाल ने रौनक मेहता को 7-5, 6-4, राजकुमार ने मोहम्मद सोहेल को 6-0, 6-1, महिंद्र कक्कड़ अहमदाबाद ने मैंगो राजेश को 6-2 6-4 से ,शरद टकने दिलीप को 6-3 6-3 से, लकवा शेरपा ने भरत लाल को 6-4 6-2 से  हराया।

इस कार्यक्रम में अमित प्रकाश टूर्नामेंट डायरेक्टर, विजय वर्मा टूर्नामेंट सेक्रेटरी, डॉ देवेंद्र मलिक, डा. मनोज काबरा, डा. अनिल सिंह, डा. पंकज सिंह, डॉ विनीत मिनोचा, डा. जे एस तोमर, के पी सिंह, ओमकार राणा, आशु अरोरा, डॉ. हेमन्त शर्मा , तेजपाल सिंह, डॉ. निशा मलिक, सुनैना प्रकाश, लीना वर्मा, ममता काबरा, डिसूज़ा, अवनीश रस्तोगी, मनीष अग्रवाल, निशांत गोयल, मोहित फोगाट, आर्यकी वर्मा, प्रियक़ी वर्मा, बेबो, आदि लोग उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय