Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में ठग गिरोह का आतंक, ट्रक ड्राइवर को बेहोश करके उड़ाये 50 हज़ार, पुलिस विफल

खतौली। तू डाल डाल मैं पात पात, कुछ ऐसा ही मामला कस्बे में सक्रिय ठगों ने कोतवाली पुलिस के साथ कर रखा है। कोतवाली पुलिस द्वारा ठगों की नाक में नकेल कसे जाने के लाख दावे किए जाने के बावजूद कस्बे में ठग गिरोह के बदमाशों की गतिविधियों पर अंकुश लगने का नाम नहीं ले रहा है।

गुरुवार को ठग गिरोह के बदमाश एक ट्रक चालक को अपनी ठगी का शिकार बनाकर इसकी जेब से पचास हजार रूपए उड़ाकर ले गए। पीडि़त द्वारा सूचना देने के बाद कोतवाली पुलिस वारदात वाली जगह का मौका मुआयना करने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल अपने कर्तव्य की इतिश्री करके वापस लौट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार खतौली ग्रामीण क्षेत्र भूड़ के मोहल्ला चूना भट्टी निवासी जान मोहम्मद पुत्र यासीन ट्रक ड्राईवर है। गुरुवार को जान मोहम्मद भाड़े के पचास हजार रूपए लेकर वापस लौटा था। रोडवेज बस स्टेंड से आगे एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के बाहर बैठे होने के दौरान दो बाईक सवार अंजान युवकों ने जान मोहम्मद के पास आकर पांच सौ रुपए खुले देने को कहा। जान मोहम्मद के इन्कार करने के बावजूद अंजान युवक पांच सौ के नोट का छुट्टा देने की ज़िद करते रहे। इसी दौरान जान मोहम्मद पर नीम बेहोशी तारी हो गई तथा बाईक सवार ठग युवक जान मोहम्मद की जेब से पचास हजार रुपए उड़ाकर मौके से फरार हो गए।

कुछ क्षणों बाद होश में आते ही जेब से पचास हजार रुपए गायब देख जान मोहम्मद की तबीयत बिगड़ गई। आस पास मौजूद लोगों ने जान मोहम्मद को सरकारी अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को सूचना दी। पीडि़त जान मोहम्मद से वारदात की जानकारी लेकर पुलिस ठग बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने की औपचारिकता पूरी करके वापस थाने लोट गई।

उल्लेखनीय है कि कस्बे में ठग गिरोह के बदमाशों का आतंक चरम पर है। आए दिन ठग गिरोह के बदमाश भोले भाले नागरिकों को अपनी ठगी का शिकार बनाकर पुलिस के बुलंद बताए जाने वाले इकबाल को बट्टा लगा रहे हैं। कस्बे में ठग गिरोह के बदमाशों की सक्रियता से नागरिकों में आक्रोश बढ़ रहा है। नागरिकों ने ठग गिरोह के बदमाशों की नाक में नकेल कसे जाने की मांग आला पुलिस अधिकारियों से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय