Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में चोरी की बढ़ रही घटनाओं से मचा हड़कंप, ग्रामीणों में दहशत

भोपा- थाना क्षेत्र के दो गांव में अलग अलग घरों में चोरी की घटनाओं से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। एक ही रात में चोरों ने दो घरों को खंगाल लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी कर डॉग स्क्वायड की सहायता से घटना की जांच पड़ताल कर चोरी के खुलासे का आश्वासन पीड़ितों को दिया है।

थाना भोपा क्षेत्र के गांव बरुकी निवासी सुरेश ने बताया कि बुधवार की रात्रि लगभग एक बजे उसकी पत्नी सरोज की आंख खुली तो उसने देखा एक व्यक्ति घर का सामान उठा कर ले जा रहा है। सरोज ने शोर मचाया, तो छत पर सो रहा अरविंद दौड़कर नीचे आया। शोर सुन कर पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए और घर के पीछे खेत में चोर का पीछा किया। किन्तु चोर जंगल के रास्ते फरार हो गया। चोर दो खाली बक्से व कुछ अन्य  सामान को खेत में ही छोड गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित ने बताया कि चोर 15 हजार की नकदी, एक गले का सेट, एक मंगलसूत्र, एक अंगूठी, एक जोड़ी झुमके तथा तीन जोड़ी पाजेब दो जोड़ी बिछुआ चोरी कर ले गये है।

वही दूसरी ओर गाँव रसूलपुर निवासी महावीर के घर में भी बुधवार की रात्रि में चोरों ने धावा बोलकर कमरे में रखी अलमारी व बक्से का लॉक तोड़कर उसमें रखे जेवर, नकदी व अन्य कीमती सामान समेट कर फरार हो गए। 2300  रुपये की नकदी, एक जोड़ी कुंडल, एक जोड़ी झुमकी तथा दो जोडी पाजेब, एक जोड़ी बिछवे, चांदी के जेवरात व अन्य कीमती सामान को चुरा ले गए ,रात में ही सूचना पर मौके पर डायल 112 के साथ ही थाने की पुलिस पहुंची। पीडि़तों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर सामान की बरामदगी की गुहार पुलिस से लगाई है ,वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
सूचना पर क्षेत्राधिकारी डॉ. रवि शंकर मिश्रा, थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जांच पड़ताल कर जल्द ही घटना के खुलासे का आश्वासन पीडि़त परिवार को दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय