Thursday, September 19, 2024

नोएडा के प्राइवेट स्कूल में 6 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी फरार

नोएडा । थाना सेक्टर-24 क्षेत्र मे स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 6 वर्षीय केजी की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्कूल में निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर पर आरोप लगा है। परिजनो की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई।
थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। परिजन का कहना है कि मंगलवार सुबह उनकी बेटी स्कूल परिसर में खेल रही थी। इसी दौरान स्कूल परिसर में चल रहे निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर ने बच्ची को बुरी नियत से टच किया।
बच्ची ने इसका विरोध भी किया। वहां से भागते हुए बच्ची ने इसकी जानकारी स्कूल में मौजूद शिक्षकों को दी। सूचना प्रिंसिपल और प्रबंधन तक पहुंची। आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने मामले को दबाने का प्रयास किया। उन्होंने आरोपी को बुलाकर धमकाया और स्कूल से भगा दिया। स्कूल में हुए घटनाक्रम की जानकारी बच्ची ने परिजनों को दी।
बुधवार को स्कूल पहुंचे परिजन ने जब स्कूल प्रबंधन से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के बारे में जानकारी मांगी तो स्कूल की बदनामी का हवाला देते हुए मामले को दबाने का प्रयास किया गया। शाम को थाने पहुंचे परिजन ने पुलिस को शिकायत दी। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आरोपी को तलाश किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बच्ची के माता-पिता के अनुसार वे दोनों एक प्राइवेट कंपनी में अलग-अलग नौकरी करते हैं। अभिभावक ने बच्ची को गुड टच और बैड टच के बारे में बताया हुआ था। इसलिए बच्ची ने विरोध भी किया और घर पहुंचकर जानकारी भी दी। लेकिन बच्ची के साथ घटना से परिजन डरे हुए हैं। परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर भी कई गंभीर आरोप लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय