Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती पहले मौहब्बत और फिर दुश्मनी में बदली

मुजफ़्फरनगर। इंस्टाग्राम पर शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद महिला अपने प्रेमी के पास दिल्ली चली गई। जब उसे पता चला कि प्रेमी दूसरी जाति का है तो उसने कहीं और शादी कर ली।

दिल्ली निवासी एक युवक ने महिला को इंस्टाग्राम के जरिये प्रेम जाल में फंसा लिया, उसे शादी का झांसा दिया। युवक के दूसरी जाति का होने का पता चलने पर महिला ने दूसरी जगह शादी कर ली। आरोप है कि अब युवक, महिला को बर्बाद करने की धमकी दे रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि छपार क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी महिला का पति से फैसला हो चुका था, जिस कारण वह मायके में रहती थी। चार माह पूर्व इंस्टाग्राम पर दिल्ली के एक युवक से बातचीत शुरू हुई। महिला दलित है, तो युवक ने भी खुद को दलित बताया और उसे शादी का झांसा देकर दिल्ली बुला लिया। आरोप है कि 15 दिन साथ रहने के बाद महिला को पता चला कि युवक दूसरी जाति से है। इस बीच दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए थे। फिर भी महिला उसे छोड़ कर अपने घर आ गई और दूसरी शादी कर ली।

अब युवक उसे परेशान कर रहा है। वीडियो बनाकर उसके मोबाइल पर डाल रहा है। गालियां देकर उसे बर्बाद करने की धमकी दी जा रही है। आरोपी युवक उसके भाई को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला ने थाने में तहरीर देकर अपनी व परिजनों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। सीओ राजू कुमार साव का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय