Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में बाइकों की आमने सामने की भिंड़त में दो युवकों की मौत

चरथावल। थाना क्षेत्र के गांव बिरालसी चौकी से चंद कदम की दूरी पर दो बाइको की आमने सामने की भिंड़त हो गयी।  बाइको की गति तेज होने के कारण बाइक सवार युवकों की हालत लहूलुहान हो गयी और बाइक सवारों को बहुत ज्यादा गम्भीर चोट आयी।

गम्भीर चोट से युवक बुरी तरह कराहते नजर आए, हादसे से क्षेत्र में कोहराम मच गया और बिरालसी चौकी प्रभारी जयकिशोर ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर पीआरवी 112 की मदद से गम्भीर घायलों को चरथावल सीएचसी पहुँचाया। सीएचसी पर पहुँचने पर घायल युवकों का खून बहुत अधिक मात्रा में बहने व चोट अधिक लगने के कारण शुभम निवासी धौलरा व अरुण निवासी ज्ञानामाजरा ने दम तोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों को चिकित्सको द्वारा मृत घोषित कर दिया गया, जिसकी सूचना पर चरथावल थाना प्रभारी भी मौके पर पहुँचे और हादसे के बारे में जानकारी की। अचानक हुए दर्दनाक हादसे से परिवार सहित क्षेत्र में कोहराम मच गया और हादसे की सूचना मृतको के परिजनों को दी, जिससे बड़ी संख्या में परिजनों के साथ गांववासी घटनास्थल पर पहुचे। हादसे के बारे में जानकारी की मामले से हर कोई गमजदा नजर आता दिखाई दिया।

कुछ ही मिनटों में अचानक हुए इस दर्दनाक हादसे ने दोनों मृतकों के परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा, परिजनों का हाल देखकर हर कोई दिलासा देता नजर आया और होनी को कोई नही टाल सकने की मिसाल देते नजर आए परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय