Sunday, May 19, 2024

नोएडा में बेहाल बिजली व्यवस्था को लेकर फूटा सेन्चुरी वासियों का गुस्सा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 नोएडा। बीते 3 दिनों से सेक्टर 100 और 99 में बेहाल बिजली की व्यवस्था को देखकर यहां के निवासियों का गुस्सा फूट गया। सभी ने मुख्य अभियंता ऑफिस जाकर उनसे संपर्क किया। फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा ने मुख्य अभियंता से बात की उन्होंने बताया कि बिजलीघर से बात हुई है कि लाइट ठीक है लेकिन धरातल पर कुछ भी ठीक नही था।
उसके बाद मुख्य अभियन्ता ने तत्काल एसडीओ सूर्यकांत शर्मा को फोन पर ही आदेशित किया कि सेक्टर में लोगो से मिलकर देखें आखिर समस्या कँहा है? उसके बाद शाम को एसडीओ सूर्यकांत व जेई मंजीत सिंह सोसायटी पहुँचे। पहुंचते ही महिलाओं और बुजुर्गों ने कहा कि हमारी क्या गलती है 3 दिन से हम बुजुर्ग सो नही पाए, बच्चे रो रहे हैं। आखिर क्यों हमारे पड़ोसी सेक्टरो में लाइट आती रहती है और मध्य आय वर्गीय एम आई जी के साथ भेदभाव क्यों हो रहा है। आखिर हमारी हालात गांव से भी बत्तर क्यो बना रखी है।
पिछले 10 बर्षो से हालत जस के तस हैं। सेक्टर में केबिल घरों के सामने खुले पड़े है, पैनल फुके हैं। आखिर क्यो कुछ नही हो रहा केवल बिल देने के लिए ही हम है। महासचिव पवन यादव ने बताया कि आज की बैठक में सूर्यकांत शर्मा एसडीओ, मंजीत सिंह जेई, मदन शर्मा अध्यक्ष, सुरेश शर्मा उपाध्यक्ष, राहुल यादव, ए डी जोशी, करमजीत सिंह, हेमंत, शेषनाथ, जयवीर सिंग सिया सिंह, पूनम, संदीप सिंह, ओमप्रकाश, स्वामीनाथन आदि दर्जनो महिलांए उपस्थित रहे। अंत मे सभी लोगो ने फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा का त्वरित बैठक के लिए धन्यवाद किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय