Tuesday, March 26, 2024

अर्जेंटीना फुटबॉल संघ ने प्रशिक्षण परिसर का नाम लियोनेल मेसी के नाम पर रखा

ब्यूनस आयर्स। अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी को ब्यूनस आयर्स के बाहरी इलाके इजीजा शहर में सम्मानित किया गया, जहां अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन (एएफए) ने राष्ट्रीय टीम के कप्तान के नाम पर अपने प्रशिक्षण परिसर का नाम रखा। एएफए के अध्यक्ष क्लाउडियो तापिया ने शनिवार को लॉन्चिंग समारोह के दौरान कहा, “विश्व चैंपियन के घर में आपका स्वागत है। हमारी सभी राष्ट्रीय टीमों के घर में स्वागत है, जिसने अर्जेंटीना फुटबॉल को दुनिया के सामने पेश किया है।”

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने संकेत दिया कि साइट पर एक नया स्पोर्ट्स हाउसिंग कॉम्प्लेक्स होगा, जिसमें स्टार का नाम भी होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपने हिस्से के लिए, मेसी ने अधिकारियों को मान्यता के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह 20 वर्षों से साइट पर आ रहे हैं और हर बार प्रवेश करने पर ‘एक बहुत ही विशेष ऊर्जा’ महसूस करते हैं।

35 वर्षीय ने कहा, “मैं कठिन समय से गुजरा हूं, लेकिन उन क्षणों में भी यहां आने से मुझे सब कुछ भूलने और खुश रहने में मदद मिली, जो मैं अभी भी महसूस करता हूं।”

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि इतने लंबे समय के बाद इस साइट पर मेरा नाम होने जा रहा है। मैं उन लोगों में से एक हूं, जो मानते हैं कि किसी व्यक्ति के जीवनकाल में श्रद्धांजलि दी जानी चाहिए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय