Sunday, May 19, 2024

स्कूल पार्किंग में खड़ी कार और उसमें मौजूद पालतू डॉगी भी चुरा ले गये चोर, डॉगी को ढूंढने वाले को 20 हजार का ईनाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा।  नोएडा में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। अपने बच्चे को स्कूल से लेने गई महिला की पार्किंग में खड़ी कार को चोरों ने पालतू डॉगी के साथ चुरा लिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसको तलाश करने कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर अपने पालतू डॉगी से बिछड़ने के बाद महिला उसके परिवार वालों ने उसकी तलाश में जगह जगह पोस्टर लगाकर लोगों से सहयोग देने की अपील की है। कुत्ते को लौटाने वाले या जानकारी देने पर 20 हजार का इनाम देने की भी घोषणा की है।

सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी निवासी भावना विजन ने अपने चोरी हो गये डॉगी ओरियो के बिछड़ने के बाद उसकी तलाश में जगह जगह पोस्टर लगा कर शुरू कर दी है। कुत्ते को लौटाने वाले या जानकारी देने पर 20 हजार का इनाम देने की भी घोषणा की है। भावना कहती हैं कि ओरियो एक शिह त्जु नस्ल का डॉगी है, जो की टॉय डॉग ब्रीड ग्रुप में शामिल है, ओरियो उनके परिवार का सदस्य था। वह बताती हैं कि 5 अप्रैल को अपने बेटे को सेक्टर-135 में श्री राम मिलेनियम स्कूल से लेने गई थी। गाड़ी स्कूल के बाहर से दिनदहाड़े चोरी हो गई। कार के अंदर कुत्ता बैठा हुआ था। चोर उसे भी ले गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भावना कहती हैं उन्होंने अपने कार और डॉगी को काफी तलाश करने का प्रयास किया, जब वह नहीं मिला तो हताश हो कर कोतवाली एक्सप्रेस वे शिकायत दर्ज करा दी। लेकिन इस घटना से पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय