Wednesday, May 1, 2024

मुज़फ्फरनगर में जीत का जश्न पड़ा भारी, 7 नामजद सहित 8 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। नगर पंचायत चेयरमैन आबिद कस्बे में लोगों को जीत की बधाई देने गए थे। बताया जाता है कि समर्थकों की भारी भीड़ बढ़ती गई और काफिले ने बड़े जुलूस का रूप धारण कर लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और शांति व्यवस्था की अपील की, लेकिन समर्थकों ने हंगामा किया। पुलिस ने 7 नामजद  सहित 8 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

कस्बे में नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष आबिद लोगो को जीत की बधाई देने गए थे। बताया जाता है कि समर्थकों की भारी भीड़ बढ़ती गई और काफिले ने बड़े जुलूस का रूप धारण कर लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और शांति व्यवस्था की अपील की, लेकिन समर्थकों ने हंगामा किया और वे जीत के जश्न में जोर-जोर से हूटिंग कर रहे थे । आबिद सभापति जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, भीड़ को मौके पर ही रास्ते से हट जाने को कहा और बताया कि बड़ा जुलूस निकालना कानून के खिलाफ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धारा 144 सीआरपीसी लागू है, आबादी मिश्रित जनसंख्या के कारण शांति व्यवस्था भंग हो सकती है। कुछ लोग वहां से हट गए, लेकिन आशु मलिक पुत्र मित्तू एन जन्नताबाद कस्बे व थाना जानसठ अपने साथियों के साथ लोग पुलिस से उलझने लगे और सरकारी काम में बाधा डालने लगे।

पुलिसकर्मियों से इन लोगों से जुलूस निकालने की अनुमति मांगी गई, तो वे अनुमति नहीं दिखा पाए। उक्त व्यक्तियों ने अपने 50-60  अज्ञात साथियों के साथ मौके पर शांति के लिए की जाने वाली पुलिस कार्रवाई में बाधा उत्पन्न की और धारा 144 सीआरपीसी का उल्लंघन किया गया।

पुलिस ने आशु मलिक पुत्र मिद्दू, फिरोज पुत्र आशु मलिक और अहसान मलिक पुत्र मिद्दू, शहजाद पुत्र हनीफ, तनु कुरैशी पुत्र तौफीक, मुरसलीन के पुत्र रफीक, अब्दुल समद उर्फ मांधा जानसठ व 1 अज्ञात सहित 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय