Sunday, May 19, 2024

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, हटाए गए 10 सीन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे केरल से अचानक 32000 हजार महिलाएं गायब हो गईं और आईएसआईएस में शामिल हो गईं। सुदीप्तो सेन की निर्देशित यह फिल्म लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे गंभीर विषयों से संबंधित है। अब ये बात सामने आई है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कटौती की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘द केरल स्टोरी’ को हरी झंडी दे दी है, लेकिन इस फिल्म के 10 सीन हटा दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि केरल के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस अच्युतानंद के साथ इंटरव्यू वाले सीन को भी हटा दिया गया है। इतना ही नहीं, हिंदू देवी-देवताओं के संवाद और अनुचित संदर्भों को हटाने का आदेश दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अदा शर्मा फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में एक हिंदू मलयाली नर्स के रोल में नजर आएंगी। यह नर्स केरल से अचानक गायब हो गई। उसे इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर किया जाता है और दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में भर्ती किया जाता है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे कॉलेज की चार आम लड़कियों को दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन में भर्ती किया जाता है। करीब पांच महीने पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। फिल्म 5 मई को रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय