Sunday, May 5, 2024

आगरा से 5 महीने पहले बच्चा हो गया था लापता, फरीदाबाद में हुआ सकुशल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद । ऑपरेशन स्माइल अभियान के तहत इंस्पेक्टर नवीन व मिसिंग पर्सन हेल्पलाइन की टीम ने 5 महीने पहले आगरा से लापता हुए 10 वर्षीय बच्चे को उसके परिजनों से मिलवाने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा बच्चों की सुरक्षा के हित में चलाए गए ऑपरेशन स्माइल के तहत कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर नवीन तथा मिसिंग चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम ने 5 पहले महीने पहले आगरा से लापता हुए 10 वर्षीय बच्चे को उनके परिजनों तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिसिंग पर्सन हेल्पलाइन में तैनात एएसआई कृष्ण तथा उनकी टीम साउथ दिल्ली में स्थित कस्तूरबा निकेतन नामक आश्रम के दौरे पर गई थी जहां पर उन्हें इस लडक़े के बारे में जानकारी प्राप्त हुई जो सही से अपने घर का पता नहीं बता रहा था। वह कभी फरीदाबाद तथा कभी आगरा में अपने माता-पिता के होने के बारे में बात कर रहा था। मिसिंग पर्सन की टीम उसे फरीदाबाद ले आई और उसे कई स्थानों पर घुमाया जिसके पश्चात लडक़े ने बताया कि कई साल पहले वह फरीदाबाद में रहते थे और अब उनका घर आगरा में है।

जिसके पश्चात पुलिस टीम ने आगरा थाने में संपर्क करके बच्चे के बारे माता-पिता के बारे में जानकारी निकलवाई जिससे पता चला कि इसके माता-पिता आगरा में रहते हैं और यह 5 महीने पहले आगरा से दिल्ली जाने वाली रेलगाड़ी मैं बैठकर दिल्ली आ गया था। बच्चे के परिजनों से वीडियो कॉल के माध्यम से बच्चे की पहचान करवा दी गई है और उसे जल्द ही उसके परिजनों के हवाले किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय