Thursday, September 19, 2024

एनसीआर में मेहमान बनकर शादियों में जेवरात चुराने वाला बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। एनसीआर क्षेत्र में मैरिज होम व बारात घरों में होने वाली शादियों में मेहमान बनकर लड़का व लड़की पक्ष के जेवरात समेत किमती सामान चोरी करने वाले एक शातिर बदमाश को थाना सेक्टर-113 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। बदमाश को बीते माह थाना इकोटेक-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जमानत पर आने के बाद बदमाश पूर्व में किए गए चोरी के जेवरात बेचने की फिराक में था। तभी पुलिस ने एक सूचना पर बदमाश को चोरी के गहनों के साथ पकड़ लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर थाना सेक्टर-113 पुलिस मैरिज होम से सोने-चांदी के आभूषण चोरी करने वाला शातिर चोर नितेश सिसौदिया पुत्र उमेश सिसौदिया को सेक्टर-73 मुखिया मार्केट से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश ने थाना क्षेत्र में स्थित एक मैरिज होम से आभूषण चोरी किया था। उसके कब्जे से चोरी किये गये आभूषण व एक लाख रुपये बरामद हुए है।

 

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने 12 जुलाई 2024 को थाना सेक्टर-113 के सेक्टर-74 स्थित एक मैरिज होम में चोरी के उद्देश्य से मेहमान बनकर गया था। काफी समय तक उसने मैरिज होम का जायजा लिया कि शादी में कीमती सामान, गहने, नकदी आदि कहां-कहां पर रखे है। जानकारी होने पर उसने गहने व नकदी चोरी कर फरार हो गया।  उन्होंने बताया कि अभियुक्त द्वारा इसी प्रकार की चोरी थाना इकोटेक-3 के क्षेत्र में की गई थी। जिसमें अभियुक्त 16 जुलाई 2024 को जेल गया था तथा जमानत पर आकर वह इन आभूषणों को बेचने की फिराक में था। तभी उसे एक सूचना के आधार पर धर दबोचा गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय