Sunday, March 3, 2024

नोएडा में पुलिस पर गोली चलाकर भाग रहा बदमाश मुठभेड़ में हुआ लंगड़ा,चाकू बरामद

नोएडा। थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के होशियापुर गांव में रहने वाले एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले शातिर बदमाश को थाना पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि शौकीन पुत्र अमजद ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह सेक्टर-51 के होशियापुर गांव में रहता है। पीड़ित का आरोप है कि उसका बेटा शाहरुख उम्र 25 वर्ष होशियापुर गांव में 5 फरवरी को बैठा था, तभी गणेश नामक युवक वहां पर आया तथा उसने शाहरुख के ऊपर जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ चाकू से वार किया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में शाहरुख को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
 

अपर उपायुक्त ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस लगी हुई थी तभी सोमवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि वह सेक्टर-50 के पास वह छुपा हुआ है। पुलिस ने उसे पड़कर पकड़ लिया। उसे गाड़ी में बैठाया जा रहा था उसी वक्त वह पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाता हुआ भागने लगा।

 

उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। उन्होने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अभियुक्त गणेश के पैर में लगी है। उन्होंने बताया इसके खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। इसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय