Friday, April 26, 2024

सऊदी अरब से लौट रहे युवक का स्टेट हाइवे पर कुचला हुआ मिला शव, हत्या की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। सऊदी अरब से ढ़ाई माह बाद भारत लौटे युवक की एयरपोर्ट से देवबंद लौटने के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।  पुलिस ने भी शव को लावारिस में जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवा दिया, जहां से पहचान होने पर परिजनों ने बुधवार देर रात शव को लाकर सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।
देवबंद नगर के मोहल्ला लहसवाड़ा निवासी अकबर का पुत्र शाहनवाज (27) ढ़ाई-तीन माह पूर्व सऊदी अरब काम के सिलसिले में गया था। बीती 22 अक्टूबर को शाहनवाज शाम के समय दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरा और वहां से आईएसबीटी और आईएसबीटी से कश्मीरी गेट पहुंच देवबंद आने वाली रोडवेज बस में रात को आठ बजे बैठा।
इस दौरान वह अपने परिजनों के संपर्क में भी रहा। हालांकि रात 12 बजे के बाद से उसका परिजनो से संपर्क नहीं हो सका। जिसके चलते परिजन 23 अक्टूबर को दिल्ली स्थित एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से सीसी कैमरो के माध्यम से आईएसबीटी और कश्मीरी गेट तक पहुंच गए।
जहां शाहनवाज बस से उतरे और चढ़ते दिखाई दे रहा है। लेकिन वह देवबंद स्थित अपने घर नहीं पहुंच सका।  इस दौरान 23 अक्टूबर को जामिया तिब्बिया के पास स्टेट हाइवे पर एक शव मिला जिसे अनेको वाहन रौंदते हुए गुजर गए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात में पंचनामा कर जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी भेज दिया। दिल्ली से लौटे परिजनों ने जब पुलिस की ओर रुख किया तो पुलिस ने अज्ञात शव की जानकारी दी।
जिसके बाद परिजनों ने बुधवार को मोर्चरी पहुंच कपड़ों से शव की पहचान करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव घर ले आए और देर रात उसको सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।
देवबंद कोतवाली प्रभारी सूबे सिंह ने बताया कि संभंवत: रात को सो जाने के कारण वह हड़बड़ी में देवबंद के आउटर पर उतरा हो और इस दौरान अज्ञात वाहनो की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई हो। उन्होंने बताया कि परिजनो की तहरीर मिलने के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय