Tuesday, March 26, 2024

बारातियों को लेकर मेरठ गया था इको चालक, लौटते समय बुढ़ाना में हादसा, एक महिला की मौत, अन्य घायल

बुढ़ाना। बागपत जनपद के गांव चंदायन का रहने वाला संजय कुमार अपनी ईको वैन से बृहस्पतिवार को शाहजुड्डी गांव से बारात लेकर मेरठ जनपद के गांव गढ़ीदुल्ला गया था। शादी के समारोह में शामिल होने के बाद वह देर रात के समय रमेशो (50) पत्नि कवरपाल निवासी बिराल, शशि पत्नि बालकराम, रानी व उसका पति अमित कुमार निवासी गाजियाबाद, पूजा व उसका पति निखिल निवासी शाहजुड्डी को अपनी ईको वैन में लेकर वापस शाहजुड्डी आ रहा था।

बुढ़ाना-बड़ौत मार्ग पर मिंडकाली गांव के पास मध्यरात्रि के बाद संजय की ईको वैन विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो पिकअप से टकरा गई। आमने-सामने की भिड़ंत में ईको वैन का चालक संजय व सभी महिला व पुरूष बाराती घायल हो गए। इस घटना में गांव बिराल निवासी रमेशो की मौके पर मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को कस्बे की सीएचसी पर भर्ती करवाया गया। सीएचसी पर चिकित्सकों ने रमेशों को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर किया गया। घटना से मृतका रमेशो के परिवार में शोक छाया है।

पुलिस ने मृतका रमेशो के शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की रिपोर्ट गांव शाहजुड्डी निवासी मांगेराम ने बुढ़ाना कोतवाली में दर्ज करवाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय