Thursday, May 9, 2024

विद्युत विभाग ने देवबंद में बिजली के बकायादार उपभोक्ताओं पर कड़ी कार्यवाही कर कनेक्शन काटने एवं उनके विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के दिए आदेश 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)। विद्युत विभाग ने देवबंद नगर में बिजली के बकाएदार उपभोक्ताओं पर कड़ी कार्यवाही कर उनके कनेक्शन काटने एवं उनके विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के आदेश दिए गए हैं। बता दें कि देवबंद नगर पिछले कुछ दिनों से बिजली चोरी को लेकर लगातार चर्चाओं में चल रहा है।
देवबंद नगर में अत्यधिक बिजली चोरी एवं बिजली का बकाया होने के कारण उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन के चेयरमैन द्वारा नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिकारियों को फटकार लगाई गई है तथा बिजली का कनेक्शन लेकर बिल जमा न करने वाले उपभोक्ताओं पर कड़ी कार्रवाई करते हुए कनेक्शन काटने एवं उनके विरुद्ध विद्युत अधिनियम की धारा 138 B के तहत विद्युत चोरी निरोधक थाना में एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। जिसके कारण देवबंद नगर का विद्युत महकमा हरकत में आ गया है।
विद्युत निगम के अधिशासी अभियंता इंजीनियर सुधाकर ने बताया है कि प्रत्येक बकायादार उपभोक्ता की लिस्ट जारी कर दी गई है। जिनके घर जाकर कनेक्शन काटने का कार्य किया जाएगा। अधिशासी अभियंता इंजीनियर सुधाकर ने बताया कि उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए कल दिन रविवार को भी कैश काउंटर खुला रहेगा जो उपभोक्ता अपना बिल जमा करना चाहते हैं वह आज और कल में अपना बिजली का बिल जमा कर दें अन्यथा सोमवार से बकाया परिसरों पर कड़ी कार्यवाही करते हुए कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय