Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर के उद्यमी ने पहली रात कराई ‘भजन संध्या’, अगली रात बार बालाओं से मनाई ‘रंगरेलियां’, पत्नी ने किया हंगामा

मुजफ्फरनगर। नई मंडी क्षेत्र के एक युवा उद्यमी ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष में पहली रात ‘एक शाम बाबा श्याम के नाम’ भजन संध्या कराई, तो अगली रात एक होटल में बार बालाओं को बुलाकर जमकर रंगरेलियां मनाई, जैसे ही यह खबर उनकी पत्नी को पता चली, तो वह मौके पर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। इस दौरान उद्यमी ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की।

मारपीट व हंगामे की सूचना पर रात में ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। उद्यमी की पत्नी ने मंडी कोतवाली में अपने पति के खिलाफ तहरीर भी दे दी, जिस पर पुलिस आज सुबह फिर उनके आवास पर पहुंची, लेकिन देर शाम मौजिज लोगों व रिश्तेदारों के हस्तक्षेप से मामला सुलट गया और पत्नी ने तहरीर वापस ले ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विगत दिनों भोपा रोड पर ‘बाबा खाटू श्याम’ की भजन संध्या कर चर्चाओं में आये एक युवा उद्यमी गत रात्रि एक होटल में अपनी करतूत के कारण फिर चर्चाओं का विषय बन गये है। मामले में पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन मंगलवार को परिजनों के दबाव में मामला समझौते तक पहुंच गया है।

नई मंडी में भोपा रोड पर श्रीराम ग्रुप आफ इंडस्ट्रीज के मालिक विशु तायल का आवास है। 8 सितम्बर को विशु तायल ने अपने जन्मदिन के अवसर पर बाबा खाटू श्याम का बड़ा भजन कीर्तन का आयोजन किया था और भंडारा भी चलाया था।विशु तायल द्वारा कराई गई भव्य भजन संध्या में मशहूर भजन गायक रवि बेरीवाल व साक्षी अग्रवाल आदि ने अपने भजन सुनाए थे। सिसौली के एक सम्मानित परिवार से जुड़े विशु तायल की इस भजन संध्या में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत, प्रेस परिषद् के सदस्य व संपादक अंकुर दुआ, बिजनौर के सांसद चंदन चौहान की धर्मपत्नी यशिका चौहान, भाजपा नेत्री ममता अग्रवाल, सतपाल सिंह मान सहित नगर के अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे थे।

विशु तायल पिछले कुछ दिनों से नगर में चर्चाओं का केन्द्र बने हुए है। उनकी पत्नी लगातार उनके बारे में शिकायतें करती आ रही है कि विशु तायल रंगरलियां मनाने में लिप्त है और मजे की बात यह है कि विशु तायल इसको छिपाते भी नहीं है और खुद अपनी सोशल मीडिया व अन्य जगह पर भी बेखौफ रंगरलियां वायरल करते है। विशु तायल बैंकाक या मुंबई, कहीं भी की जाने वाली अपनी रंगरलियों को खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल करते है, जिसको लेकर भी उनकी पत्नी लगातार अलग-अलग शिकायतें करती रहती है। विशु तायल की पत्नी ने पूर्व में भी पुलिस व अन्य लोगों से इस संबंध में शिकायत की थी, लेकिन रिश्तेदारों के समझाने पर मामला पत्नी ने वापस ले लिया था। देखे विशु तायल द्वारा वायरल किये गए फोटो में से एक फोटो –

8 सितम्बर को घर में भजन संध्या के अगले दिन 9 सितम्बर को बराबर के रेडिएंट इन होटल में विशु तायल ने बाहर से कुछ लड़कियां मनोरंजन के लिए बुला रखी थी, इसकी जानकारी जैसे ही विशु तायल की पत्नी को चली तो वह वहां पहुंच गई और वहां जाकर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामे में मामला हाथापाई तक आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वहां विशू तायल ने अपनी पत्नी के साथ जमकर मारपीट भी कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और थाना नई मंडी से पुलिस मौके पर पहुंची।

आज फिर पुलिस विशु तायल के आवास पर पहुंची, उनकी पत्नी द्वारा विशु तायल के खिलाफ दी लिखित तहरीर पर जाँच शुरू कर दी । मामला बिगड़ता देख विशु तायल ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपनी पत्नी व उनके परिजनों को मनाने का प्रयास किया, जिसके बाद देर शाम विशु तायल की पत्नी ने अपनी शिकायत वापस ले ली।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि रात नई मंडी क्षेत्र के भोपा रोड़ पर होटल रेडिएंट इन में हंगामे की सूचना पुलिस को मिली थी, जिस पर पुलिस होटल रेडिएंट इन गई थी, जहां हंगामा हो रहा था।  उन्होंने बताया कि पुलिस सुबह विशु तायल के घर गई थी, जहां उनकी पत्नी ने विशु तायल के खिलाफ लिखित तहरीर दे दी थी। पुलिस मामले की छानबीन कर आगे की कार्यवाही कर रही थी, लेकिन देर शाम विशु तायल की पत्नी ने एक लिखित प्रार्थना पत्र थाने में दिया है, जिसमें उसने अपने पति के खिलाफ दी हुई शिकायत पर फिलहाल कोई कार्यवाही न करने का अनुरोध किया है।

इस सम्बंध में विशु तायल से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने घटना को स्वीकार किया और बताया कि यह पति – पत्नी के बीच का विवाद था जिसका अब निपटारा हो गया है। फिलहाल यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय