Wednesday, April 24, 2024

पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड ने हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा पर लगाए गंभीर आरोप, विजय राठी मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले के सोल्जर बोर्ड में पूर्व राष्ट्रीय सैनिक संस्था के सैनिकों ने आज प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि प्रमेंद्र राठी निवासी ग्राम सोंटा सेना से सेवानिवृत्त है। उनका पुत्र विजय राठी हापुड़ में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसआई विजय राठी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशानुसार खनन माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही कर दी। मगर एसएसपी हापुड़ को यह बात पची नहीं पुलिस अधीक्षक ने गत 24 मई को खनन माफिया के साथ षड्यंत्र कर सीओ पिलखवा वरुण मिश्रा की झूठी रिपोर्ट बनवा कर निलंबित किया गया था। जिसके बाद उप निरीक्षक विजय राठी द्वारा पुलिस लाइन में अपनी आमद नियमानुसार करा ली गई थी।

निलंबित विजय राठी उपनिरीक्षक उपस्थित होकर अपनी मौजूदगी लगातार दर्ज करा रहा था। उच्च अधिकारियों के आदेशा अनुसार पुलिस लाइन से कर्मचारियों द्वारा रवानगी कर दी गई थी।

पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड के महामंत्री परमेंद्र राठी ने हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पुत्र विजय राठी को खनन माफिया आसिफ के खिलाफ कार्यवाही करने के कारण फसाया जा रहा है। पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष कैप्टन सुरेश चंद त्यागी ने कहा कि इस संबंध में एसपी हापुड़ से मुलाकात करने के लिए मुजफ्फरनगर के पूर्व सैनिकों का एक प्रतिनिधिमंडल हापुड़ पहुंचा लेकिन हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने हमसे मुलाकात नहीं की और ना ही चाय पानी के लिए पूछा।

उन्होंने कहा कि हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने हमारा अपमान किया है। विजय राठी के पिता परमेंद्र राठी ने कहा कि यदि इस मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही नहीं की गई तो वह धरना प्रदर्शन करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय