Sunday, September 29, 2024

किसान आंदोलन को मिल रहा है पॉलिटिकल पार्टियों का सपोर्ट, संजय सिंह बोले- भाजपा वाले मुसलमान हिंदू के जाल में फंसा लेते हैं

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के बाहर बीते लगभग 50 दिनों से किसान आंदोलन कर रहे हैं और धरने पर बैठे हैं। किसानों को और धीरे-धीरे पॉलिटिकल पार्टियों का समर्थन मिलना शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने भी आज किसानों के बीच पहुंचकर उन्हें समर्थन दिया।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए बोला की किसान और मजदूरों को उनका हक नहीं मिल रहा है। उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। क्या इस तरीके से भारत विश्व गुरु बन पाएगा? साथ में मैंने प्राधिकरण में बैठे अधिकारियों से कहा कि किसानों के साथ अन्याय ना करें। आप भी किसी ना किसी किसान परिवार से आते होंगे। किसानों की परिवार की पीड़ा क्या होती है उसे आप भली-भांति वाकिफ होंगे। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए अडानी का नाम लेकर सरकार की आलोचना की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजय सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि भाजपा वाले मुसलमान और हिंदू के जाल में फंसा लेते हैं। जाति के नाम पर फंसा लेते हैं। उनकी धर्म और जाति की दुकानें बंद कर दो तब हालात सुधरेंगे। किसान अपनी मांगों को लेकर पिछले 50 दिनों से यहां धरने पर बैठे हुए हैं आसपास के क्षेत्र की जनता का भारी समर्थन किसानों को मिल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय