Saturday, September 21, 2024

पश्चिम यूपी के दो दिग्गजों की लड़ाई थाने की दहलीज पर पहुंची

मेरठ। पश्चिमी यूपी के दो दिग्गजों की लड़ाई बढ़ते-बढ़ते पुलिस थाने की दहलीज तक पहुंच गई है। वही संगीत सोम की पत्रकार वार्ता में बांटे गये पर्चे में हरियाणा के जिस संजीव सहरावत उर्फ संजीव खरडू पर बालियान को आस्ट्रेलिया में जमीन दिलाने के आरोप लगाए गए थे। उसने अपने वकील के माध्यम से संगीत सोम को 10 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भिजवाने की बात कही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पार्टी के जिम्मेदार नेता हालांकि पार्रटी में सब कुछ ठीक-ठार बता रहे हैं। लेकिन, हार के बाद पार्टी के दो दिग्गज नेताओं की लड़ाई ने फिलहाल सियासी माहौल तो गरम कर ही रखा है।भाजपा के दो दिग्गजों की लड़ाई ने पश्चिमी यूपी का सियासी पारा चढ़ा दिया है। विपक्ष इसमें 2027 के मद्देनजर सियासी लाभ लेने की रणनीति बनाने में जुट गया है।

 

 

इधर,थाना लालकुर्ती पुलिस ने पूर्व विधायक संगीत सोम की शिकायत की जांच शुरु कर दी है। बता दें कि संगीत सोम ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में अपने लेटर पैड का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। लेटर पैड पर संजीव बालियान के खिलाफ कई गंभीर आरोप लिखकर मीडिया को दिए थे। शिकायत मिलने के बाद सबसे पहले पुलिस ने पूर्व विधायक संगीत सोम के पीए चन्द्रशेखर को बुलाकर बयान दर्ज किए हैं।

 

दरअसल,पुलिस को घटना के कई वीडियों मिले हैं इनमें एक वीडियों में पूर्व विधायक का पीए उन्हें मीडिया के सामने एक पर्चा दे रहा है। पुलिस ने जब पीए से इस पर्चे बारे में पूछा तो उसने बताया कि संगीत सोम ने गाड़ी सो कागज मंगाया था,उसने वह ले जाकर पूर्व विधायक को दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय