Saturday, May 18, 2024

बिहार के बक्सर में जिस लड़की ने किशोर पर दर्ज कराया था दुष्कर्म का मामला, उसके साथ ही पटना के एक फ्लैट में मिली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले में दुष्कर्म का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जहां पुलिस ने दुष्कर्म की पीड़िता और आरोपी दोनों को पटना में एक ही फ्लैट से पकड़ा है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, यह पूरा मामला बक्सर जिले के नगर थाना क्षेत्र का है। इस साल 8 अक्टूबर को नगर थाना में एक किशोरी ने एक युवक पर दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज करवाया। दर्ज प्राथमिकी में किशोरी ने रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के रहने वाले एक नाबालिग युवक को नामजद आरोपी बनाया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच, 26 अक्टूबर को आरोपी युवक के परिजनों ने रोहतास के दावथ थाना में नाबालिग युवक को भगाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई। इस प्राथमिकी में बक्सर के नगर थाना की उस किशोरी को ही आरोपी बनाया गया, जिसने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। दावथ थाना भी इस मामले की जांच में जुट गई।

इसी बीच, पटना के बुद्धा कॉलोनी के एक फ्लैट से किशोर और युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया। दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। न्यायालय के आदेशानुसार युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। जबकि, किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

बक्सर जिले के महिला थाना की प्रभारी कंचन कुमारी ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय