Saturday, May 18, 2024

टपरी फाटक पर पुल बनाये जाने की मांग का मुद्दा सदन में गूंजा, नगरीय फीडर से विद्युत आपूर्ति की मांग भी उठाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। नगर विधायक राजीव गुम्बर ने विधानसभा में टपरी फाटक पर पुल बनाये जाने और नगरीय कॉलोनीयो में नगरीय फीडर से विद्युत आपूर्ति की मांग उठाई।

विधानसभा में आज नगर विधायक राजीव गुम्बर ने कहा कि सहारनपुर से नागल सड़क मार्ग पर टपरी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे क्रोसिंग है इस रेलवे ट्रैक पर देहरादून, हरिद्वार से दिल्ली, राजस्थान व देश के अन्य राज्यों को ट्रेन जाती हैं जिस कारण इस रेलवे ट्रैक से जाने वाली ट्रेनों के कारण यह रेलवे फाटक बार बार काफी समय के लिए बंद हो जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहारनपुर-नागल मार्ग सहारनपुर, हरियाणा से दिल्ली, मेरठ, मुज़फ्फरनगर जाने के लिए महत्वपूर्ण मार्ग है और इस पर प्रतिदिन हजारों गाड़ियों का आवागमन होता है परंतु बार बार फाटक बंद होने के कारण यहां वाहनों की लंबी कतार लग जाती है जिससे जाम की समस्या उतपन्न हो जाती है।

अतः इस फाटक पर पुल बनाये जाने की बहुत अधिक आवश्यकता है जिससे आमजन को सुविधा होगी और जाम से मुक्ति मिलेगी।

एक अन्य विषय उठाते हुए विधायक राजीव गुम्बर ने कहा कि नगर विधानसभा की उत्तम विहार, अंशिका विहार, कृष्णा कुंज, कृष्णधाम, हनुमान नगर, श्यामनगर, ज्ञानागढ़, शाकुम्भरी विहार आदि कॉलोनीयो में ग्रामीण क्षेत्र के विद्युत फीडर से विद्युत आपूर्ति की जा रही है जिस कारण क्षेत्रवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन नगरीय क्षेत्र की कॉलोनीयो को नगरीय विद्युत आपूर्ति का लाभ दिया जाना चाहिये।

उन्होंने मांग की कि इन कॉलोनीयो को नगरीय विद्युत आपूर्ति का लाभ दिए जाने की कार्यवाही की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय