Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में घर में घुसकर गोली मार लूटपाट करने के मुख्य आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना मंडी क्षेत्रान्तर्गत घर में घुसकर गोली मार लूटपाट करने के मुख्य आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर पीड़ित परिजन आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिले, जिस पर एसएसपी ने आश्वस्त करते मामले की जांच पुलिस अधीक्षक नगर को सौंपते हुए कार्यवाही के निर्देश दिए।

थाना मंडी क्षेत्र की जैन कॉलोनी खाता खेड़ी निवासी वाजिद अली मोहम्मद सलीम आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन तांडा से उनके कार्यालय में मिले और उन्हें शिकायती पत्र सौंपते हुए बताया कि विगत 2 फरवरी को उनके आवास पर कुछ लोग आए और उनके साथ मारपीट करते हुए घायल कर दिया तथा घर में रखे लगभग साढ़े रूपये 3 लाख रूपये नकद एवं जेवरात लूटकर फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में थाना मंडी पर हत्या करने के षड्यंत्र के तहत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी का श्रीमती शबाना पत्नी दिलदार निवासी फैसल टाउन कॉलोनी खाता खेड़ी का आना जाना था। आरोप है कि इसको दृष्टिगत रखते हुए श्रीमती शबाना व उसके पति दिलदार के इशारे पर ही लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में थाना मंडी पुलिस ने जेवरात बरामद कर लिए, लेकिन घटना के मुख्य आरोपी श्रीमती शबाना व उसके पति दिलदार को आज तक भी गिरफ्तार नहीं किया और ना ही लूट में मुकदमा दर्ज किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में ओसामा पुत्र मोहम्मद अहमद निवासी ग्राम नूनाबाड़ी थाना बड़ागांव एवं अब्दुल रहमान पुत्र मोहम्मद यूसुफ निवासी ग्राम नन्हेड़ा गाजी थाना गागलहेड़ी को गिरफ्तार कर महज औपचारिकता पूर्ण कर ली है, जबकि उनकी रिपोर्ट लूट में दर्ज नहीं कर रही है और ना ही मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है।

उन्होंने बताया कि घटना में घायल युवक कोमा में चला गया था। कोमा से बाहर आने के बाद ही उसके द्वारा आरोपियों की जानकारी दी गई है, जिस पर वह लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एसएससी ने पीड़ितों को आश्वासन देते हुए कहा कि मामले की जांच पुलिस अधीक्षक नगर को सौंपते हुए कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय