Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में महिला प्रॉपर्टी डीलर की कार से गहने समेत दस लाख रुपये चुराने वाला गिरफ्तार

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने 4 अगस्त को महिला की गाड़ी से गहने समेत दस लाख रुपये की नकदी से भरा बैग लेकर भागने वाले चालक आजाद को सोमवार रात बुद्ध चौक से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से टीम ने आठ लाख रुपये की नकदी बरामद की। पुलिस का दावा है कि आरोपी चालक ने शादी के लिए लिया गया कर्जा चुकाने के लिए चोरी की थी। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आजाद पुत्र मुन्ने खां निवासी बाबा मार्केट ग्राम भंगेल बेगमपुर सेक्टर-110 नोएडा को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपने गांव रूद्रपुर थाना कोतवाली हाथरस में रुपये से भरा बैग छिपा लिया। उसने पूछताछ में बताया कि बेटी की शादी के लिए कर्जा लिया था। उसे चुकाने के लिए मालकिन की गाड़ी में रखा बैग देखकर चोरी की योजना बनाई।

 

 

 

पूछताछ में आरोपी ने बैग चोरी करने की बात कबूल कर ली है। उनका कहना है कि आरोपी आजाद नोएडा सेक्टर- 62 की भागीरथ अपार्टमेंट में प्रापर्टी डीलर हिना अहमद के पास ड्राइविंग करता है। 8 सितंबर को प्रापर्टी डीलर ने शिकायत दी कि 4 अगस्त को पति एस.क्यू.अहमद को इंदिरा गांधी एयरपोर्ट छोड़ने के लिए चालक आजाद को साथ लेकर गई थीं। वहां से लौटते हुए इंदिरापुरम के हिमालय अपार्टमेंट में ब्यूटीशियन से सामान लेने के लिए गाड़ी से उतरी थीं। वहां आरोपी उन्हें बिना बताए छोड़कर गाड़ी लेकर नोएडा स्थित उनकी सोसायटी पहुंच गया। उसके बाद वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय