Wednesday, May 8, 2024

शादी के जोड़े में थाने पहुंची विवाहिता, काटा हंगामा, प्रेमी और पति को रखना चाहती है साथ, महिला सिपाहियों से की हाथापाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। राठ कोतवाली में मंगलवार की दोपहर एक नवविवाहिता युवती ने सीओ और कोतवाल के सामने जमकर बवाल मचाते हुए हंगामा काटा। इतना ही नहीं उसे समझाने के लिए पहुंची महिला सिपाहियों के साथ भी नवविवाहिता ने बदसलूकी करते हुए उनके साथ हाथापाई कर दी। महिला सिपाही का मोबाइल भी तोड़कर फेंक दिया। नवविवाहिता युवती अपने पति के अलावा अपने प्रेमी को भी साथ रखने की जिद कर रही थी। परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे, जहां उसने जमकर उत्पात मचाते हुए बवाल काटा। वहीं कोतवाली पुलिस का कहना है कि नवविवाहिता युवती की मानसिक स्थिति सही नहीं है।

कोतवाली क्षेत्र के बसेला गांव निवासी अनिल शर्मा पुत्र बृजभूषण शर्मा ने बताया कि उसका विवाह बीते 18 फरवरी 2022 को झांसी जनपद की चिरगांव सिया गांव निवासी संजय शर्मा की पुत्री काजल शर्मा के साथ हुआ था। उसने बताया कि शादी के बाद उसकी पत्नी काजल शर्मा फोन पर अपने प्रेमी गुड्डू राजपूत निवासी जालौन से बात करने लगी। उसने बताया कि फोन पर बात करने के दौरान उसका प्रेम परवान चढ़ गया। बीते दिन उसकी पत्नी काजल पेट दर्द का बहाना बनाकर बसेला गांव से राठ कस्बे में आकर अपने प्रेमी के साथ भागने की फिराक में भी थी। बताया कि अब उसकी पत्नी शादी के जोड़े में वरमाला लेकर कोतवाली में अपने प्रेमी के साथ विवाह करने की जिद कर रही है। उसकी पत्नी काजल के मायके वाले भी आ गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं शादी के लाल जोड़े में नवविवाहिता काजल शर्मा ने कोतवाली परिसर में पुलिस उपाधीक्षक पीके सिंह व इंस्पेक्टर भरत कुमार के सामने ही हंगामा मचाते हुए एवं चीखते हुए कहा कि वह दो शादियां करेगी। एक अपने पति अनिल शर्मा और दूसरी अपने प्रेमी गुड्डू सिंह के साथ। काजल ने कोतवाली में चिल्लाते हुए कहा कि वह अपने पति अनिल शर्मा और प्रेमी गुड्डू सिंह के साथ संयुक्त रूप से रहना चाहती है।

इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बताया कि नवविवाहिता काजल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय