Saturday, May 18, 2024

व्यापारी से मांग रहा था 10 लाख, न देने पर किया था हमला, पुलिस ने नहीं की सुनवाई, अदालत के आदेश पर एफआईआर दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के सदर कोतवाली क्षेत्र के रेती स्ट्रीट गुलाल वाली गली निवासी व्यापारी की तहरीर पर थाना सिविल लाइंस पुलिस ने व्यापारी से रंगदारी मांगने, जानलेवा हमला करने और धमकी देने के आरोप में थाना नागफनी क्षेत्र निवासी आरोपित व्यक्ति और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीड़ित व्यापारी राजे रस्तोगी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि दुकान खाली कराने को लेकर उसका थाना नागफनी के मठ वाली गली निवासी मशीर से विवाद चल रहा था। मुशीर दुकान खाली करने के लिए दस लाख रुपये मांग रहा था, लेकिन राजे रस्तोगी ने उसे मना कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजे दस्तोगी के अनुसार बीते 30 जनवरी को दोपहर करीब एक बजकर 30 मिनट पर वह कंपनी बाग होते हुए रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था। उसी दौरान मनोरंजन सदन के आगे तिराहे के पास मुशीर ने अपने अज्ञात साथी के साथ रोक लिया। विरोध किया तो मुशीर ने जान से मारने की नीयत से चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आसपास के लोगों के एकत्र होने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

पीड़ित के अनुसार उसने सिविल लाइंस थाने में शिकायत की। सरकारी अस्पताल में मेडिकल भी कराया, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। बाद में एक फरवरी को रजिस्टर्ड डाक से एसएसपी के पास भी गुहार लगाई, लेकिन एफआईआर नहीं हुई। थक हारकर राजे रस्तोगी ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में अर्जी लगा दी। जहां से एफआईआर के आदेश हुए।

मामले में थाना सिविल लाइंस एसएचओ गजेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को तहरीर के आधार पर मुशीर और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ रंगदारी मांगने, जानलेवा हमला और धमकी देने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय